गुरुवार, अप्रैल 14, 2011

प्रधानमंत्री के वोट ना देने पर नरेंद्र मोदी ने लगाई लताड़

 देश के वर्तमान प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह इस समय जिस तरह के हालातों का सामना कर रहे हैं, वैसे हालात किसी भारतीय प्रधानमंत्री के सामने कभी आए हों, ऐसा सोचना भी मुश्किल है। हर कोई उन पर किसी भी बात को लेकर बरसने के लिए तैयार रहता है। शालीन और विनम्र प्रधानमंत्री की उनकी छवि इतनी दागदार हो चुकी है कि हर कोई उनसे सवाल पूछने पर जुटा है। 


ताजा सवाल गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनमोहन सिंह की ओर दागा है। वैसा उनका सवाल है भी लाजमी। मोदी ने प्रधानमंत्री से पूछा है कि असम विधानसभा चुनाव में वोट डालने क्यों नहीं गए। मालूम हो कि हाल ही में असम के विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं। प्रधानमंत्री राज्यसभा में असम राज्य से सांसद हैं। मोदी ने कहा, मुझे इस बात का बेहद दुख है कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह असम में हुए विधानसभा चुनावों में वोट डालने नहीं गए। ये इस देश का दुर्भाग्य है और यहां के लोगों के लिए बेहद दुख भरी खबर है।

असम में इसी सोमवार को चुनाव संपन्न हुए हैं। मोदी ने कहाकि अंबेडकर जयंती के अवसर पर इस तरह की बातें करते हुए मुझे बेहद दुख हो रहा है पर ये सच है कि हमारे प्रधानमंत्री ही अपने वोट का इस्तेमाल करने के प्रति उदासीन हैं। उल्लेखनीय है कि, मनमोहन सिंह और उनकी पत्नी गुरुशरण कौर दोनों ही असम की राजधानी दिसपुर से नामांकित हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें